घर के दरवाजे पर लगा दे ये चीज, बीमारी और गरीबी पास भी नहीं फटकेगी

घर के दरवाजे पर लगा दे ये चीज, बीमारी और गरीबी पास भी नहीं फटकेगी

पैसो की समस्या आज की दुनिया में सबसे बड़ी परेशानी है. हर कोई व्यक्ति धन कमाने के लिए मेहनत करता है परंतु धन की समस्या ज्यों की त्यों बनी रहती है. दोस्तों वैसे तो धन की समस्या का मुख्य कारण हमारी मेहनत होती है. परंतु कभी-कभी हम मेहनत करने के बावजूद इतना नहीं कमा पाते जितना हम उम्मीद करते हैं या फिर हम कमाते तो हैं परंतु धन टिकता नहीं. इन सब का मुख्य कारण घर में स्थित नकारात्मक ऊर्जा है.

यदि हमारे घर में थोड़ी सी भी नकारात्मक उर्जा हो तो हम लाख कोशिश कर ले परंतु फिर भी हमें किसी ना किसी तरह पैसे की समस्या बनी रहती है. और वास्तु शास्त्र तथा ज्योतिष शास्त्र में तो यह बताया गया है की नकारात्मक ऊर्जा से घर में वास्तु दोष होता है और इससे पैसो की समस्या ही नहीं बल्कि घर में बीमारी आ जाती है और बात बात पर लड़ाई होने लगती है और बरकत बिलकुल भी नहीं होती.

कई बार हम इसका कारण ही पता नहीं लगा पाते की आखिर ऐसा क्यों हो रहा है और इसे कैसे सही किया जाए अर्थात कैसे घर में नकारात्मक ऊर्जा को दूर किया जा सकता है.

आप सभी ने भगवन शिव के त्रिशूल के बारे में जरूर सुना होगा और शास्त्रों में कुछ और भी ऐसी चीज बताई गयी है जिनसे नकारात्मक ऊर्जा पल भर में दूर हो सकती है. दोस्तों हम बात कर रहे है त्रिशक्ति यन्त्र यानि ॐ स्वस्तिक त्रिशूल के बारे में..

ये अब तक का सबसे शक्तिशाली यन्त्र है जिसे आप घर के दरवाजे पर लगा सकते है. ॐ स्वस्तिक त्रिशूल अपने घर के दरवाजे पर लगाने से यह घर की सारी नकरात्मक ऊर्जा को तुरंत निकाल बाहर करता है. इसके साथ ही आपके साथ घर में प्रवेश करने वाली निगेटिव ऊर्जा को भी यह दरवाजे पर ही रोक वापस लोटा देता है. जिस घर के दरवाजे पर यह त्रिशूल टंगा होता है वहा कभी बिमारी, गरीबी , लड़ाई झगड़ा नहीं होता है. ना केवल वास्तु शास्त्र बल्कि ज्योतिष शास्त्र में भी ये कहा गया है की यह घर के दरवाजे पर जरूर टंगा होना चाहिए.

त्रिशक्ति यन्त्र यहाँ से आर्डर करे..

19

No Responses

Write a response