आपके मुँह से निकली हर बात मानेगा सामने वाला बस धारण कर ले ये चमत्कारी अंगूठी

आपके मुँह से निकली हर बात मानेगा सामने वाला बस धारण कर ले ये चमत्कारी अंगूठी

दोस्तों हर कोई चाहता है की उसके पास हमेसा पैसा बना रहे है और कभी भी उसे किसी चीज़ की कमी न हो. इसके लिए व्यक्ति कड़ी मेहनत करता है परन्तु कभी कभी लाखो प्रयासों के बावजूद हमें समझ नहीं आता की आखिर क्यों हम अमीर नहीं बन पा रहे है.

जबकि हम वह सब कुछ कर रहे है जो लोग पैसे कमाने के लिए करते है परन्तु हमेसा पैसो की समस्या बनी ही रहती है. दोस्तों यदि आपके साथ भी कुछ ऐसा है तो इसका मुख्य कारण है कुंडली में ग्रह दोष.

ज्योतिष में शनि देव को न्याय अधिकारी माना गया है और जैसा की आप सब जानते है की जिस व्यक्ति पर शनि की कृपा हो जाती है वह व्यक्ति दिन दोगुनी रात चौगुनी उन्नति करता है. पैसा , नौकरी, सेहत और तरक्की उस व्यक्ति को शनि देव की कृपा से बहुत जल्दी मिलती है .

लेकिन वहीँ अगर शनिदेव की कुदृष्टि आप पर है तो फिर आपको कंगाल होने से कोई नहीं बचा सकता. ऐसा व्यक्ति धन की कमी से परेशान रहता है, नौकरी नहीं लगती या फिर छूट जाती है व्यक्ति कर्ज में डूबता चला जाता है और तरक्की ऐसे व्यक्ति से कोसो दूर रहती है.

लाख यत्न करने के बाद भी अगर आपकी तिजोरी खाली ही रहती है। आपका सपना है कि आपकी तिजोरी पैसों से भरी हो लेकिन आपका यह सपना, सपना ही रह जाता है। आप धन प्राप्त करने के लिए तरह-तरह के उपाय करते हैं लेकिन आपको सफलता नहीं मिलती है।

इसके लिए ज्योतिष में इसका एक ख़ास उपाय है जिससे आप शनि देव की कृपा पा सकते है और जीवन में सुख समृद्धि और धन प्राप्त कर सकते है

यदि आप धन से संबंधित अथवा नौकरी से संबंधित किसी समस्या से परेशान रहते हैं और इससे बचना चाहते हैं तो शनि ग्रह का बलवान होना आपके भाग्य के लिए बहुत आवश्यक है. इसीलिए दोस्तों अपनी कुंडली में शनि ग्रह को मजबूत करने के लिए आप काले घोड़े की नाल और नाल से बनी यह अंगूठी पहन सकते हैं. परंतु यह अंगूठी आप अपनी उंगली में ऐसे ही धारण ना करें.

घोड़े की नाल और अंगूठी – अभी यहाँ से आर्डर करे

यह घोड़े की नाल और अंगूठी पूरी तरह सिद्ध है और आप इसे नीचे दिए गए तरीके से अपनी उंगली में धारण करें तभी आपको इसका पूर्ण फल मिलेगा. काले घोड़े की नाल से बनी अंगूठी को खरीद कर आप अपने घर ले आए तथा शनिवार वाले दिन इसे आप अपने घर के मंदिर में रख दें. गंगाजल मैं थोड़ा सा दूध मिलाकर तांबे के लोटे में रख दे उस लोटे में आप काले घोड़े की नाल की अंगूठी डाल दे.

अब आप ॐ शं शनिचराय नमः मन्त्र का अपने मन में 108 बार जप करें. मंत्र जाप पूर्ण होने के बाद आप उस अंगूठी को शनिवार वाले दिन के 12:00 बजे के बाद अपने सीधे हाथ की रिंग फिंगर में डाल दे. यदि आप ऐसा करते हैं तो आपको बस एक-दो दिन में ही इसका असर दिखने लग जाएगा. इसके अलावा आपको अपने चेहरे पर भी इसका असर दिखेगा. आपके चेहरे में एक अलग तरह का आकर्षण होगा तथा हर कोई आप को मान सम्मान देगा और आपकी बात को मानेगा. इसके साथ ही आपके हर कार्य खुद-ब-खुद सफलता मिलने लगेंगे. हर कार्य में आपको तरक्की मिलेगी.

दोस्तों यह अंगूठी घोड़े की नाल के साथ सिद्ध की गयी है जिसमे आप घोड़े की नाल को घर के दरवाजे पर टांग सकते है और अंगूठी को पहन सकते है. दोस्तों यदि आप असली घोड़े की नाल और घोड़े की नाल की बनी अंगूठी खरीदना चाहते है तो निचे दिए लिंक पर क्लिक करे.

घोड़े की नाल और अंगूठी – अभी यहाँ से आर्डर करे

50

3 Responses

  1. Anjali sharma
    May 19, 2018
    • Shiva
      May 25, 2018
  2. Bhupesh pahuja
    May 21, 2018

Write a response